देश बचाओ, देश बनाओ रैली में उमड़ा जन सैलाब, समाजवादी पार्टी का बीजेपी पर बड़ा हमला

भारत भर में 9 अगस्त के दिन को क्रान्ति दिवस के रूप में मनाया जाता है क्योंकि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने 9 अगस्त 1942 के ही दिन अंग्रेजों को भारत से खदेड़ने के लिए 'भारत छोड़ो आंदोलन' की शुरुआत की थी।

ऐसे में बीजेपी की तानाशाही, सरकारी तंत्र के दुरूपयोग, जनविरोधी नीतियों एवं सांप्रदायिक राजनीति का पर्दाफाश करने के लिए 'अगस्त क्रान्ति दिवस' के ख़ास अवसर पर समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश भर में 'देश बचाओ, देश बनाओ' रैली का आयोजन किया है।

इसी क्रम में मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर के कोने-कोने से विशाल पदयात्रा निकाली जो शास्त्रीय घाट पर आकर सभा में तबदील हुई।

सभा में समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, जिलाध्यक्ष डॉ. पीयूष यादव, किशन दीक्षित, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष सिद्धांत जायसवाल, प्रदेश सचिव प्रदीप जायसवाल, पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव, जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, छात्र सभा अध्यक्ष सतीश यादव, डॉ ओपी सिंह ने योगी सरकार को लॉ एंड आर्डर के मामलों में आड़े हाथों लिया। वही, बीजेपी नेताओं के बचकानी हरकतों पर प्रकाश डाला।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि योगी सरकार समाजवादी पार्टी के महत्वाकांक्षी योजनाओं पर पलीता लगाने का काम कर रहे हैं जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समाजवादी पार्टी गरीबों और मजलूमों के साथ खड़ी है।